Race 3 movie "New upcoming movie race 3 

About race3 movie


2018 बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा साल रहा है इस साल कई फिल्में रिलीज हुई है और कई फिल्में हिट गई है और अब एक नई फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसका नाम रेस 3 रखा गया है।रेस3 रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित एक आगामी फिल्म है। फिल्म में मुख्य भूमिका में सलमान खान,डेजी शाह,अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीस और बॉबी देओल नजर आएंगे। रेस फिल्म श्रृंखला की तीसरी कड़ी है। यह फिल्म ईद के दिन 15 जून को रिलीज होगी। आज हम इस पोस्ट के जरिए फिल्म रेस 3 की स्टोरी कास्ट और क्रू के बारे में जानकारी लेंगे।


Story of race 3

Race व Race 2 दोनों ही फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी थी और दोनों ही फिल्में हिट भी गई थी और अब इस की तीसरी कड़ी रिलीज होने जा रही है।जिसमें अहम भूमिका में सलमान खान डेज़ी शाह अनिल कपूर जैसे दिग्गज सितारों नजर आएंगे। इस फिल्म में डेजी शाह,अनिल कपूर पार्टनर रहेंगे। जिसमें वह कुछ गलत कामों को अंजाम देंगे और इनको रोकने के लिए सलमान जैकलिन की मदद लेंगे।अब आगे क्या होता है यह तो आपको फिल्म देख कर ही पता चलेगा तो चलिए अब इसकी कास्ट के बारे में जान लेते हैं।


Cast of the film



सलमान खान (sikander)

सलमान खान एक भारतीय फिल्म अभिनेता है। वह पटकथा लेखक सलीम खान और उनकी पहली पत्नी सुशीला के सबसे बड़े पुत्र हैं। सलमान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म "पत्नी हो तो ऐसी" से की थी। इस फिल्म में काफी लोकप्रियता हासिल की जिसके बाद सलमान को कई फिल्मों के आर्डर आने लगे। इसके कुछ समय बाद उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म "मैंने प्यार किया"में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ डेब्यू पुरुष का अवार्ड दिया गया। इसके बाद सलमान खान ने कई सफल फिल्मों में काम किया जिसमें साजन,हम आपके है कौन, करण अर्जुन,बीवी नंबर 1,हम साथ साथ है आदि शामिल है। सलमान खान पहले ऐसे एक्टर थे। जिन्होंने लगातार 9 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में काम किया था और वह इन फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे। जिस रिकॉर्ड को आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है। और अब सलमान खान फिल्म  रेस 3 में भी काम कर रहे हैं जिसमें वह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। वह फिल्म सिकंदर का रोल निभा रहे हैं।

अनिल कपूर (shamsher)

अनिल कपूर एक भारतीय फिल्म अभिनेता है। अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई पुरस्कार जीते हैं जिसमें 2 राष्ट्रीय पुरस्कार और 6 फ़िल्म फेयर अवार्ड भी शामिल है। पंजाबी बोलने वाले अनिल कपूर का जन्म 1959 में सुचित्रा कपूर के यहाँ हुआ। अनिल कपूर ने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है जिसमें प्रमुख फिल्में घर हो तो ऐसा,नायक,मिस्टर इंडिया,बेटा आदि शामिल है।उन्होंने दो फिल्मों (गांधी माई फादर और बदहाई हो बदाई) का निर्माण किया है, साथ ही 'हम पांच' के प्रभारी कास्टिंग डायरेक्टर / आउटडोर भी रहे हैं। परब अनिल कपूर फिल्म रेस 3 में भी काम कर रहे हैं। जिसमें वह एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

जैक्लीन फर्नांडीज (Jessica)


जैकलिन फर्नांडीज एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री व श्रीलंकाई मॉडल है। जैकलिन फर्नांडीज का जन्म श्रीलंका के एक सिविल परिवार में हुआ।जैकलिन फर्नांडीज मिस श्रीलंका भी रह चुकी है।2006 में जैकलिन को मिस श्रीलंका का ताज पहनाया गया।इसके कुछ समय बाद वह इंडिया में मॉडलिंग करने लगी।जैकलीन ने बॉलीवुड में कदम 2009 में रिलीस हुई फ़िल्म अलादीन से की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिसमें हाउसफुल,हाउसफुल 2,हाउसफुल 3,डिशूम,द फ्लाइंग जट्ट,जुड़वा 2 आदि शामिल है। और अब जैकलिन फिल्म रेस 3 में भी काम कर रही है जिसमें वह जैसीका नाम की लड़की का रोल निभा रही है।

डेज़ी शाह (sanjana)

डेजी शाह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है।डेज़ी का जन्म मुम्बई में हुआ।उसके पिता डोंबिवली में कपड़ों की चक्की में एक फर्श मैनेजर के रूप में काम करते थे और उनकी मां एक गृहिणी है। वह 10 वीं कक्षा में थी जब उसने स्थानीय मॉल में मिस डोंबिवली प्रतियोगिता में मिस फोटोजेनिक खिताब जीता। उनकी पहली भूमिका भीड़ का हिस्सा बनना था जिसके लिए उन्हें 600 रुपये दो दिनों के काम के लिए दिये गए। विदिशा में बॉलीवुड में कदम 2007 में रिलीज हुई मानसिक से रखा। विदिशा नई फिल्मों में काम किया है जिसमें जय हो,बादशाह,हेट स्टोरी3 आदि शामिल है। अरे बेदी फिल्म रेस 3 में भी काम कर रही है जिसमें वह संजना नाम की लड़की का रोल निभा रही है।

बॉबी देओल (Yash)

बॉबी देओल भारतीय अभिनेता है, इनके पिता धरमेन्र्दर जो भी मशहूर अभिनेता तथा मॉ हेमा मालीनी फिल्म अभिनेत्री है ,बॉबी देओल ने बहुत अच्छी फिल्मे भारतीय सिनेमा को दि इनकी कुछ खास फिल्मो मे अपने ,रेस है

Saqib sales (suraj)

भारतीय कलाकार ,रेस 3 फिल्म मे सुरज का किरदार निभाएंगे

Freddy daruwala (rana)

फिल्म मे राना नाम का किरदार

Amit sadh

Cast of race 3



रेमो दिशुजा{निर्देशक}

रेमो दिशुजा एक भारतीय फ़िल्म निर्देशक ओर कोरियोग्राफर है।ओर अब वह फ़िल्म रेस 3 को डायरेक्ट कर रहे हैं। रेमो डिसूजा कई डांसिंग शो के जज भी रह चुके हैं। रेमो डिसूजा मैं बॉलीवुड के साथ-साथ बंगाली सिनेमा में भी काम किया है। वह इंडिया के रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के न्यायाधीशों में से एक है। रेमो डिसूजा ने कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है जिनमें से प्रमुख ABCD ABCD 2 द फ्लाइंग जट्ट आदि रही है।

रमेश तोरानी
रमेश तौरानी एक भारतीय फिल्म प्रोडूसर है।इन्होनें कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है और अब ये रेस 3 को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सिराज अहमद
सिराज अहमद भारतीय लेखक है

Songs 

1. Heeriye

Neha bhasin,deep money,kamaal khan

2. Selfish

Atif aslam,lulia vantur

3. Allah duhaihai

Jonita Gandhi,raja kumari,sreerama Chandra



Release date: 15 June 2018 (India)

Language: Hindi

Music director: vishal mishra,salim-sulaiman,meet bros,Jayanta pathak

Distributed by: Tips films ; salman khan films

Director: Demo d'souza

Budget: 150 crores Inr (US$23 million)




























Next
This is the most recent post.
Previous
Older Post

Post a Comment

 
Top